इंस्टाग्राम हैक कैसे करे 2 मिनट में ID हैक करने का तरीका

में जानता हु आपमें से बहुत से लोगो को पता है की इंस्टाग्राम क्या है और कैसे चलाते है पर फिर भी कुछ लोग है जिन्हे इंस्टाग्राम के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है या वो नए यूजर है तो ऐसे लोगो से में कहना चाहुगा आप सब से पहले इंस्टाग्राम अकाउंट कैसे बनाये पोस्ट पढ़ लीजिये। बेसिक जानकारी के बाद एडवांस लेवल में बहुत कुछ सिखने जैसा है जैसे की इंस्टाग्राम हैक करने का तरीका, लिखे और फोल्लोवेर्स बढ़ाने के तरीके या इंस्टाग्राम से नंबर निकलना। तो दोस्तों आज की पोस्ट में सिर्फ इंस्टाग्राम हैकिंग के बारे में बताने वाले है की 2 मिनट में ID कैसे हैक हो सकती है।

इंस्टाग्राम हैक कैसे करे 2 मिनट में ID हैक करने का तरीका

ये जानकारी सिर्फ एजुकेशन को ध्यान में लेकर लिखी जा रही है। अगर इस जानकारी द्वारा आप किसी का नुक्सान या हैकिंग करते है तो साइबर क्राइम के तहत आपको सजा हो सकती है। और उसके जिम्मेदार हम या हमारी वेबसाइट नहीं है।

इंस्टाग्राम हैक कैसे करे (3 तरीके)

फेसबुक पर मुझे बहुत से लोगो ने पूछा था की सर इंस्टाग्राम हैक करने का कोई आसान तरीका बताये। तो आज की पोस्ट मेरे ऐसे ही दोस्तों के लिए है जिसमे इंस्टाग्राम हैकिंग के 3 स्पेशल तरीके बताये जायेगे। इसके बाद आगे की नेक्स्ट पोस्ट में और भी टिप्स एंड ट्रिक्स के बारे में बताया जायेगा और ये सभी अपडेट से जुड़े रहने के लिए ब्लॉग को सब्सक्राइब कर सकते है। तो चलिए अब शुरू करते है इंस्टाग्राम हैक कैसे करे।

(1) फिशिंग मेथड

  • फिशिंग मेथड इंस्टाग्राम हैक करने का सबसे आसान तरीका है लेकिन इसमें सबसे बड़ी प्रॉब्लम ये है की आज कल इंस्टाग्राम हाई सिक्योर होने के कारन कोई आम बंदा इसका फिशिंग पेज नहीं बना सकता। और खुद से फिशिंग पेज बनाने के लिए बहुत महेनत करनी पड़ती है जैसे की प्रोग्रामिंग कोडिंग को एडिट करना फिर होस्टिंग अकाउंट बना कर उसमे फेक पेज और फाइल्स को अपलोड करना।
  • इतनी महेनत और कोई प्रॉब्लम ना हो इसलिए आपको डायरेक्ट z-shadow या anomor जैसी वेबसाइट से रेडीमेड फिशिंग पेज बना लेना चाहिए और इस पूरी प्रोसेस में सिर्फ 2 मिनट का टाइम इन्वेस्ट होता है। इंस्टाग्राम का फिशिंग पेज बनानी की स्टेप बाय स्टेप जानकारी फिशिंग पेज कैसे बनाये पोस्ट में पढ़ सकते है।

(2) हैकिंग एप्लीकेशन

  • ये थोड़ा नया तरीका है और इसके बारे में आपने बहुत कम वेबसाइट पर पढ़ा होगा। इस टेक्निक में बस आपको एक इंस्टाग्राम हैकिंग एप्लीकेशन बनानी है और उसे विक्टिम को सेंड कर देनी है। विक्टिम जैसे ही उस एप्लीकेशन में लॉगिन करेगा आपको इंस्टाग्राम का ID और पासवर्ड मिल जायेगा। अब सवाल है हैकिंग एप्प बनाते कैसे है?
  • तो दोस्तों ये बिलकुल आसान काम है बस सबसे पहले आपको इंस्टाग्राम का फिशिंग पेज बना लेना है फिर उस फिशिंग वेबपेज की लिंक को Appsgeyser वेबसाइट में पेस्ट कर के एक एप्लीकेशन बना लेनी है। इस तरह की एप्लीकेशन बनाने के लिए आप इंस्टाग्राम हैकिंग एप्प कैसे बनाये पोस्ट पढ़ सकते है।

(3) स्पाई सॉफ्टवेयर

  • स्पाई सॉफ्टवेयर से हैक करना मतलब सबसे डेंजर तरीका है क्यों की इसमें आप विक्टिम के इंस्टाग्राम अकाउंट को टारगेट करते और हैक पूरा मोबाइल हो जाता है। यानी की दस रुपया लगाओ और 100 रुपया पाओ ! इसमें बस 5 मिनट के लिए विक्टिम का स्मार्टफोन लेना है और उसमे अपने स्पाई सॉफ्टवेयर को इनस्टॉल कर देना है।
  • इतना करने के बाद आपको स्पाई सॉफ्टवेयर की वेबसाइट पर लॉगिन करना है और लॉगिन करते ही हैक हुए मोबाइल की पूरी जानकारी शो हूँ जाएगी। जिसमे इंस्टाग्राम, फेसबुक और मोबाइल का सब हैक हो जायेगा। अगर आप इस तरह का all in one हैकिंग करना चाहते है तो मोबाइल हैक कैसे करे पोस्ट पढ़ सकते है।

आपकी व्हाट्सएप्प प्रोफाइल किसने देखि कैसे जाने

आखरी शब्द

यदि आप इस तरह की हैकिंग से खुद को बचाये रखना चाहते है तो फेसबुक हैकिंग से कैसे बचे पोस्ट पढ़ सकते है। उस पोस्ट में फेसबुक को लेकर हैकिंग से बचने के तरीके बताये है पर इंस्टाग्राम के लिए भी वही लागू पड़ता है क्यों की फेसबुक और इंस्टाग्राम एक ही कंपनी के प्रोडक्ट है।

तो दोस्तों ये थे इंस्टाग्राम हैक करने के 3 सबसे आसान तरीके। पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल हो तो कमेंट कर सकते है। पोस्ट पसंद आने पर शेयर करे और ब्लॉग को सब्सक्राइब करे। मिलते है अपनी नेक्स्ट पोस्ट में तब तक टेक केयर।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *