कीपैड मोबाइल हैक कैसे करे (कॉल हैक करने का तरीका)

अगर आप हमारे ब्लॉग के रेगुलर रीडर है तो हैकिंग सीरीज की पोस्ट्स पढ़ कर आपने बहुत कुछ सिख लिया होगा। जिसमे हमने मोबाइल हैक करने का तरीका भी बताया है। उन सभी पोस्ट को पढ़ कर पता चल गया होगा की स्मार्टफोन हैकिंग कैसे करते है पर बहुत से लोग ये जानना चाहते है की कीपैड मोबाइल कैसे हैक हो सकता है। तो दोस्तों सबसे पहले तो मुझे ये बताये की कीपैड बेसिक मोबाइल में हैक करने जैसा क्या है? उसमे तो सिर्फ बेसिक फीचर्स ही होते है।

कीपैड मोबाइल हैक कैसे करे (कॉल हैक करने का तरीका)

सचाई बताऊ तो इन बेसिक मोबाइल में आप हैकिंग नहीं कर सकते क्यों की इसमें किसी भी तरह का एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम या कोई स्मार्ट ऑपरेटिंग सिस्टम नहीं होता और नाही इसे लेटेस्ट प्रोग्रामिंग लैंग्वेज से बनाया गया है। इसमें बस कुछ किया जा सकता है तो वो है कॉल डाइवर्ट या कॉल फॉरवार्डिंग। कॉल डाइवर्ट करने से आप कीपैड मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल में सुन सकते है। तो आइये जानते है कीपैड मोबाइल हैक कैसे करे पूरी जानकारी।

कीपैड मोबाइल हैक कैसे करे

किसी भी तरह की हैकिंग के लिए ज्यादातर प्रोग्रामिंग बेस सॉफ्टवेयर होते है जिस पर अटैक किया जा सकता जैसा की मैंने शुरआत में ही बता दिया। अब कीपैड मोबाइल हैकिंग में तो 2 ही चीज़ कर सकते है कॉल फॉरवर्ड और sms फॉरवर्ड !

कुछ लोगो को पता है की कॉल डाइवर्ट या फॉरवर्ड क्या है और कुछ लोगो को नहीं पता। तो जिन्हे नहीं पता उन्हें बता की यह एक तरह की सुविधा है जो हर छोटे से बड़े मोबाइल में देखने को मिलती है और हर कंपनी अपने फ़ोन में यह सुविधा देती है।

किसी की कॉल अपने मोबाइल पर सुने

  • किसी की कॉल अपने मोबाइल पर सुनने के लिए इसे बस एक्टिवेट करना होता है, एक्टिवेट करने के बाद कीपैड मोबाइल पर आने वाले कॉल्स या मैसेज आपके टारगेट फ़ोन पर आ जायेगे। जिससे आपको हर तरह के कॉल्स मैसेज की जानकारी अपने फ़ोन पर मिलती रहेगी।
  • कुछ लोगो ने मुझसे सवाल किया था की मोबाइल नंबर हैक कैसे करते है। तो कीपैड मोबाइल इसी तरीके से मोबाइल नंबर हैक करते है और स्मार्टफोन स्पाई सॉफ्टवेयर इनस्टॉल कर के हैक करते है।
  • अब यहाँ दी गयी छोटी सी जानकारी को अगर आप अपने कीपैड मोबाइल में अप्लाई करना चाहते है या कॉल फॉरवार्डिंग करना सीखना चाहते है तो कॉल डाइवर्ट कैसे करे पोस्ट पढ़ सकते है। उसमे स्टेप बात स्टेप पूरी जानकारी में सब कुछ बताया गया है।

CCTV कैमरा हैक कैसे करे

में आशा करता हु की इस छोटी सी जानकारी द्वारा आपके सवाल का जवाब मिल गया है। इसी तरह हमारे साथ जुड़े रहने के लिए ब्लॉग को सब्सक्राइब करे। मिलते है अपनी नेक्स्ट पोस्ट में तब तक टेक केयर।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *