मोबाइल हैकिंग कैसे करे (5 बेस्ट स्पाई एप्प्स सॉफ्टवेयर)

मोबाइल हैकिंग में सभी फाइल्स, ऍप्लिकेशन्स और फीचर्स का समावेश हो जाता है। यानी की अगर एक बार किसी का मोबाइल हैक हो जाये तो उसके फ़ोन में रहे सभी ऍप्लिकेशन्स और फीचर्स को एक्सेस किया जा सकता है। और यह सब कुछ करना स्पाई सॉफ्टवेयर द्वारा ही संभव है, क्यों की यही वो तरीका है जिससे 5 मिनट में पूरा स्मार्टफोन हैक हो जाता है।

मोबाइल हैकिंग कैसे करे (5 बेस्ट स्पाई एप्प्स सॉफ्टवेयर)

हैकिंग के बारे में लोग तरह तरह के सवाल करते है जैसे की व्हाट्सएप्प फेसबुक हैक कैसे करे या किसी का नंबर हैक कर के कॉल कैसे सुने। यह सभी सवालों में एक ही बात छुपी हुई है और वो है किसी के स्मार्टफोन को पूरी तरह से मॉनिटर करना। और फ़ोन को मॉनिटर करने के लिए मार्किट में बहुत से बेस्ट स्पाई एप्लीकेशन है जो फ्री में भी यूज़ कर सकते है और पैसे देकर भी। फ्री में कुछ दिन के लिए बेसिक फीचर्स ही मिल पाते है और पेड में सभी फीचर्स का पूरा फायदा उठाया जा सकता है। तो चलिए शुरू करते है 5 बेस्ट स्पाई एप्प्स सॉफ्टवेयर की लिस्ट।

मोबाइल हैकिंग कैसे करे (5 बेस्ट स्पाई एप्प्स)

किसी भी स्मार्टफोन को हैक करने का सबसे आसान तरीका ये है की स्मार्टफोन में स्पाई एप्लीकेशन को इनस्टॉल कर दिया जाये। जो पूरी जानकारी के साथ हमने मोबाइल हैक कैसे करे पोस्ट में भी बताया है। उस पोस्ट के बाद हमने सोचा की क्यों ना बेस्ट स्पाई एप्लीकेशन की लिस्ट तैयार की जाये जिससे सभी को फ्री और पेड दोनों तरह की एप्लीकेशन के बारे में पता चले। अगर आपको नहीं पता की स्पाई एप्प से क्या क्या हैक होता है तो बता दू की व्हाट्सएप्प, फेसबुक, इंस्टाग्राम, कॉल रिकॉर्डिंग, मोबाइल गैलरी, जीपीएस लोकेशन सब हैक हो जाता है। तो अब शुरू करते है मोबाइल हैकर के लिए बेस्ट एप्प्स।

(1) TheTruthSpy

  • TheTruthSpy एप्प सबसे पुराना और भरोसेमंद स्पाई एप्लीकेशन है जिसके हज़ारो हैप्पी यूजर रह चुके है। इस एप्प को ट्रायल के लिए 48 घंटे तक फ्री में यूज़ कर सकते है, और इस ट्रायल पीरियड में एप्प पसंद आता है तो उसे परचेस कर सकते है। तो ये बात मुझे बहुत अच्छी लगी यहाँ पर खरीदने के लिए कोई फाॅर्स नहीं कर रहा, बस पहले यूज़ करो फिर अच्छा लगे तो खरीदो वरना रेहनो दो। TheTruthSpy एप्प का पूरा हैकिंग टुटोरिअल शेयर किया है जिसे यहाँ पढ़ सकते है। और एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते है तो डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे !

(2) SpyHuman

  • SpyHuman भी TruthSpy की तरह ओल्ड एंड ट्रस्टेड एप्लीकेशन है। जब SpyHuman लॉन्च हुआ था तब उसने अपने यूजर को 7 दिन तक फ्री में प्रीमियम फीचर्स का लाभ दिया था और आगे चल कर इसकी यही ख़ास बात बन गयी। और आज भी इस एप्लीकेशन को इनस्टॉल कर के आधे फीचर्स को बिना पैसे दिए बिलकुल फ्री में यूज़ किया जा सकता है और यदि आप प्रीमियम फीचर्स पाना चाहते है तो इंटरनेट पर सबसे सस्ता रेट भी इसी एप्प का है। साथ ही में बिना रुट के इसमें सभी फीचर्स अच्छी तरह से अपना काम करते है। विजिट वेबसाइट !

(3) Mspy

  • मोबाइल हैक करने के लिए Mspy भी एक उत्तम कक्षा का एप्लीकेशन है। Mspy एंड्राइड और iPhone दोनों में काम करता है। Mspy सस्ते भाव में अपने सभी मोबाइल हैकिंग फीचर्स का फायदा उठाने का मौका देता है। ख़ास कर जब कोई त्यौहार हो तब Mspy अपने भाव को काफी हद तक कम कर देता है। जैसे बाकी सब स्पाई एप्लीकेशन अपना काम करते है उसी तरह Mspy भी बहुत अच्छी तरह से मोबाइल मॉनिटर करने का काम करता है। Mspy को 7 दिन तक कम फीचर्स के साथ ट्रायल वर्शन में यूज़ किया जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ विजिट करे !

(4) OneSpy

  • इंटरनेट मार्किट में OneSpy एप्प नया लॉन्च हुआ और लॉन्च होते ही अपने बेहतरीन फीचर्स के बारे में हरा जगह पर मार्केटिंग कर रहा है। जैसे मैंने गूगल पर सर्च किया बेस्ट स्पाई एप्प तो मुझे गूगल एड्स में सबसे पहला रिजल्ट OneSpy एप्प का शो हुआ। मैंने वेबसाइट को ओपन कर के पूरा चेक किया तो पता चला की एप्लीकेशन फीचर्स और कस्टमर सपोर्ट पर इन्होने बहुत फोकस किया है। और इसी फोकस के साथ OneSpy एक प्रोफेशनल स्पाई सॉफ्टवेयर बन गया है। इसका एक ही वीक पॉइंट है की यह ओप्पो मोबाइल में सपोर्ट नहीं करता। ज्यादा जानकारी के लिए वेबसाइट विजिट करे !

(5) Spyzie

  • अगर आप मुझसे या किसी भी एक्सपर्ट से पूछोगे की दुनिया का सबसे बेस्ट स्पाई एप्प कोनसा है तो ज्यादातर एक्सपर्ट Spyzie एप्प के बारे में ही बतायेगे। Spyzie इंटरनेशनल एप्प है जिसे दुनिया भर के लोग यूज़ कर रहे है। अपने फीचर्स और सपोर्ट के कारण आज ये नंबर वन स्पाई एप्प बन गया है। Spyzie एप्प को लास्ट नंबर पर इसलिए रखा है क्यों की यह पेड एप्प है जिसमे रजिस्टर कर के एप्प खरीदना पड़ता है उसके बाद ही यूज़ कर पाएंगे। प्रोसेस थोड़ा हार्ड होने के कारण इसे लास्ट में रखा है। बाकी एप्प्स के मुकाबले इसका प्राइस भी ज्यादा है। तो खुद ही चेक करे विजिट वेबसाइट !

2 मिनट में व्हाट्सएप्प हैक करने का आसान तरीका

आशा करता हु की मोबाइल हैकिंग कैसे करे पोस्ट आपको पसंद आया है और पोस्ट से सम्भंधित कुछ पूछना है तो कमेंट से पूछ सकते है। पोस्ट को शेयर और ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करे। मिलते है अपनी नेक्स्ट पोस्ट में तब तक टेक केयर।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *