मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाये (Best Computer Launcher)

कंप्यूटर में विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम का यूज़ होता है जिस वजह से कंप्यूटर में विंडोज 10 का लुक बहुत अच्छा लगता है। अगर आप वैसा ही लुक अपने स्मार्टफोन को देना चाहते है तो अपने मोबाइल में कंप्यूटर लॉन्चर एप्प इनस्टॉल करना होगा। इसमें ज्यादा कुछ भी नहीं करना बस गूगल प्ले स्टोर से कंप्यूटर लॉन्चर को इनस्टॉल करना है और आपका मोबाइल विंडोज 10 जैसा लुक धारण कर लेगा। तो चलिए स्टेप बाय स्टेप समझते है की मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाये।

मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाये

मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाये

अगर आप गूगल प्ले स्टोर पर कंप्यूटर लॉन्चर के बारे में सर्च करते है तो आपको बहुत सी एप्प्स मिल जाएगी लेकिन वहा कंफ्यूज हो सकते है की कोनसी एप्लीकेशन बेस्ट है। उसके लिए आपको एक एक एप्प इनस्टॉल कर के चेक करना पड़ता है लेकिन अब ऐसा सब करने की जरुरत नहीं क्यों की हमने अपने रिसर्च द्वारा एक बेस्ट कंप्यूटर लॉन्चर एप्प ढूंढ निकाला है जिक्स यूज़ कर के आप आसानी से मोबाइल को कंप्यूटर जैसा लुक दे सकते है।

  • सबसे पहले यहाँ क्लिक करे और Computer Launcher Pro एप्प को डाउनलोड कर लीजिये। डाउनलोड करने के बाद एप्प को ओपन करे।

मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाये

  • अब थोड़ी इनफार्मेशन शो होगी उसके बाद लास्ट में स्क्रीनशॉट के अनुसार Get Started पर क्लिक करे।
  • बस इतना करते ही कंप्यूटर लॉन्चर सेट उप हो गया है। जिसमे क्या क्या फीचर्स मिलेंगे और कैसा दिखेगा सब की जानकारी निचे अनुसार है।

किसी भी मोबाइल का लॉक 1 मिनट में कैसे तोड़े

Computer Launcher Features

  • दोस्तों कंप्यूटर लॉन्चर इनस्टॉल एंड एक्टिवेट करने के बाद आपके स्मार्टफोन का लुक बिलकुल विंडोज 10 जैसा हो जायेगा जिसे आप निचे के स्क्रीनशॉट में देख सकते है।

मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाये

  • स्क्रीनशॉट में देखिये मोबाइल की होम स्क्रीन बिलकुल विंडोज 10 की तरह दिख रही है। और होम स्क्रीन पर जितने भी फीचर्स दिए है वो कंप्यूटर फीचर्स जैसा ही लुक दे रहे है जिसे आप निचे के स्क्रीनशॉट में देख सकते है।

मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाये

  • विंडोज आइकॉन पर क्लिक करने पर भी सेम उसी तरह से शो हो रहा है जैसा कंप्यूटर विंडोज में शो होता है।

मोबाइल को कंप्यूटर कैसे बनाये

  • जब यूजर फाइल्स या This PC को ओपन करते ही तब भी कंप्यूटर सिस्टम जैसा ही लुक आता है। जिसे आप स्क्रीनशॉट में देख सकते है।

5 मिनट में फेसबुक से सारे नंबर कैसे निकाले

दोस्तों अगर आप मोबाइल को कंप्यूटर जैसा लुक देना चाहते है तो एक बार इस लॉन्चर एप्लीकेशन को ज़रूर ट्राय करे। पोस्ट पसंद आया हो तो सोशल साइट पर शेयर ज़रूर करे और ब्लॉग को सब्सक्राइब करे। मिलते है अपनी नेक्स्ट पोस्ट में तब तक टेक केयर।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *