व्हाट्सएप्प हैक कैसे करे (4 आसान तरीके)

क्या आप तलाश कर रहे है व्हाट्सएप्प हैक करने का सबसे आसान तरीका तो बिलकुल सही जगह पर आये हो। क्यों की आज की पोस्ट में हम व्हाट्सएप्प हैक करने के जितने भी बेस्ट तरीके है उन सबके बारे में बात करने वाले है। हमारी वेबसाइट पर हमने कुछ दिन पहले ही हैकिंग सीरीज स्टार्ट कर दी है जिसमे हैकिंग के बारे में बहुत सारी जानकारी शेयर की जाती है। तो उसी सीरीज को आगे बढ़ाने के लिए आज ये पोस्ट लिख रहे है। तो चलिए शुरू करते है व्हाट्सएप्प हैक कैसे करे। (नोट : यहाँ दी गयी जानकारी सिर्फ एजुकेशन पर्पस से लिखी गयी है )

व्हाट्सएप्प हैक कैसे करे (4 आसान तरीके)

व्हाट्सएप्प हैक कैसे करे (4 तरीके)

यहाँ बताये गए 3 तरीको के बारे में हमने डिटेल्ड पोस्ट शेयर कर दी है और बाकी जो 1 तरीका है उसके बारे में नहीं बताया क्यों की वो शायद आपके लिए गलत हो सकता है। बहुत से लोग पूछते है की “बिना मोबाइल के व्हाट्सएप्प हैक कैसे करे without phone” तो ये ऐसा ही तरीका है जिसके बारे में अंत में बतायेगे। तो चलिए बिना टाइम वेस्ट किये आज की इंट्रेस्टिंग पोस्ट स्टार्ट करते है।

(1) स्पाई सॉफ्टवेयर

  • स्पाई सॉफ्टवेयर द्वारा व्हाट्सएप्प क्या आप मोबाइल में रही सभी सोशल एप्लीकेशन और मोबाइल फाइल्स को हैक कर सकते है। बस एक बार स्पाई एप्प विक्टिम के फ़ोन में इनस्टॉल कर दिया तो उसका व्हाट्सएप्प, फेसबुक, इंस्टाग्राम, कॉल रिकॉर्डिंग सब हैक हो जायेगा। लेकिन इसके लिए विक्टिम के पास से मोबाइल लेना पड़ता है बिना मोबाइल के काम नहीं बनता। व्हाट्सएप्प हैकिंग के लिए मुझे यही तरीका सबसे अच्छा लगता है को की इसमें बस शुरुआत में थोड़ी महेनत करनी पड़ती है उसके बाद तो महेनत का फल अपने आप मिलना शुरू हो जाता है। स्पाई सॉफ्टवेयर द्वारा स्टेप बाय स्टेप हैकिंग सिखने के लिए मोबाइल हैक कैसे करे पोस्ट पढ़े।

(2) चैट एक्सपोर्ट

  • व्हाट्सएप्प ने अपनी एप्लीकेशन में एक ऐसा फीचर दिया है जिसके द्वारा हम किसी की भी चैट को एक्सपोर्ट कर के जीमेल या गूगल ड्राइव पर सेंड कर सकते है। और इस तरीके में भी विक्टिम के पास से 2 मिनट के लिए फ़ोन लेना पड़ता है। बस स्मार्टफोन लेकर जिसकी चैट डिटेल्स पाना चाहते है उसकी चैट में जा कर एक्सपोर्ट कर देना है और फिर अपने जीमेल अकाउंट पर पूरी चैट आ जाएगी। जिसे आप आराम से अपने मोबाइल में पढ़ सकते है। ज्यादा जानकारी के लिए 2 मिनट में व्हाट्सएप्प हैकिंग पोस्ट पढ़े।

(3) व्हाट्सएप्प वेब

  • ये वो तरीका है जो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पॉपुलर है और शायद इसके बारे में आपको पता भी होगा क्यों की हर कोई व्हाट्सएप्प हैक करने के लिए व्हाट्सएप्प वेब फीचर के बारे में बता रहा है। व्हाट्सएप्प एप्लीकेशन को कंप्यूटर में चलाने के लिए या किसी दूसरे डिवाइस में एक्सेस करने के लिए कंपनी ने व्हाट्सएप्प वेब का फीचर दिया है जिसके द्वारा दूसरे डिवाइस में कोड स्कैन कर व्हाट्सएप्प यूज़ किया जा सकता है। अगर में आपको इस तरह से समझाऊंगा तो शायद समझ नहीं आएगा इसलिए स्क्रीनशॉट के साथ पूरी तरह से समझने के लिए यहाँ पढ़े।

(4) हैकिंग विथाउट फ़ोन

  • तो आ गया वो तरीका जिसका आपको इंतज़ार था। दोस्तों में जानता हु की आप सब चाहते है बिना मोबाइल लिए विक्टिम का व्हाट्सएप्प अकाउंट हैक कैसे करे विथाउट फ़ोन लेकिन हक़ीक़त में ऐसा करना सिर्फ एक ही तरीके से संभव है और वो है कॉल फॉरवार्डिंग का तरीका जो मुझे बिलकुल भी ठीक नहीं लगता। पर अगर आप इसके बारे में जानना चाहते है तो मुझे कमेंट से बता देना में जानकारी बता दुगा।
  • इसमें होता यु है की विक्टिम का मोबाइल नंबर अपने नंबर पर कॉल फॉरवार्डिंग कर दिया जाता है और इसी वजह से जब हम अपने फ़ोन में विक्टिम का मोबाइल नंबर डाल कर व्हाट्सप्प इनस्टॉल करते है तो वेरिफिकेशन के दौरान वेरिफिकेशन कोड कॉल फॉरवर्ड द्वारा हमारे नंबर पर आ जाता है। इस तरह विक्टिम का व्हाट्सएप्प तो हैक हो जायेगा लेकिन वो अपने मोबाइल व्हाट्सएप्प नहीं चला पायेगा और इसकी सारी कॉल फॉरवर्ड हो कर आपके नंबर पर आती रहेगी।

वाईफाई पासवर्ड तोड़ने का सॉफ्टवेयर

इस जानकारी द्वारा अगर आप किसी का नुक्सान करते है तो साइबर क्राइम के कानून के तहत आपको सजा भी हो सकती है। इसलिए सिर्फ अपना शक दूर करने के लिए हैकिंग करना या मज़ाक के लिए करना।

तो दोस्तों ये थे व्हाट्सएप्प हैक करने के सबसे टॉप और बेस्ट तरीके। पोस्ट अच्छा लगा हो तो शेयर करे और ब्लॉग को सब्सक्राइब करे। मिलते है अपनी नेक्स्ट पोस्ट में तब तक के लिए टेक केयर।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *