अगर आप हैकिंग में इंट्रेस्टेड है और हमारे हैकिंग सीरीज के आर्टिकल्स पढ़ते है तो आपको पता ही होगा की किसी भी लॉगिन वेबसाइट को हैक करने के लिए फिशिंग पेज कितना बड़ा रोल प्ले करता है। पर आसानी से किसी भी वेबसाइट की फिशिंग लिंक क्रिएट नहीं हो पाती। उसके लिए बहुत महेनत करनी पड़ती है जैसे कोडिंग द्वारा फेक पेज बनाना फिर उसे होस्टिंग अकाउंट पर स्टोर करना और फाइल जनरेट करना। तो इन सभी परेशानी को देखते हुए हमने Top 3 Phishing Website के बारे में पता लगाया है. जहा से आप 2 मिनट में किसी भी पॉपुलर लॉगिन वेबसाइट का फेक फिशिंग पेज रेडी कर सकते है।

Phishing Page Maker For Facebook And All Websites

आज कल ज्यादातर लोग फेसबुक के लिए ही फिशिंग पेज क्रिएट करना चाहते है इसलिए मैंने टाइटल में Phishing Page Maker For Facebook लिखा है। पर यहाँ जो में टॉप 3 बेस्ट वेबसाइट बता रहा हु उनसे आप फेसबुक के अलावा भी बहुत कुछ हैक कर सकते है। जैसे की इंस्टाग्राम, जीमेल, ट्विटर और बहुत कुछ। (Note : This information is only for educational purpose)

(1) Z-Shadow

Z-Shadow, Shadowawe And Anomor (Best Phishing Page Maker)

लिस्ट में सबसे पहली वेबसाइट Z-Shadow आती है क्यों की Z-Shadow द्वारा आज तक 90% फिशिंग पेज बनने में सक्सेस रहे है। इसका एक ख़ास फीचर है Make Custom Page जिसके द्वारा हम किसी भी वेबसाइट का फिशिंग पेज 1 मिनट में बना सकते है। इसके अलावा वेबसाइट के होमपेज पर आपको 50 से भी ज्यादा रेडीमेड फिशिंग पेज मिल जायेगे जिसमे बस लिंक को कॉपी करना है यूजर को सेंड करना है और जैसे ही विक्टिम लॉगिन करेगा पासवर्ड Z-Shadow अकाउंट में मिल जायेगा। वेबसाइट विजिट करे !

(2) Anomor

Z-Shadow, Shadowawe And Anomor (Best Phishing Page Maker)

Anomor पूरा ब्लैक थीम वेबसाइट है जिसका कहना है की वो ब्लैक हैट हैकिंग करते है। Anomor वेबसाइट में Z-Shadow से थोड़े कम रेडीमेड फिशिंग लिंक है पर ये भी फेसबुक या इंस्टाग्राम जैसी पॉपुलर वेबसाइट को हैक करने के लिए बेस्ट वेबसाइट है। इसमें हम कोई कस्टम पेज नहीं बना सकते सिर्फ वेबसाइट पर जितने फिशिंग पेज है उनके द्वारा ही ID और पासवर्ड हैकिंग कर सकते है। ये वेबसाइट 100% वर्किंग होने की वजह से लोगो में पॉपुलर है पर हाल ही में हुए गूगल के हाई सिक्योरिटी अपडेट की वजह से उसके कुछ लिंक काम नहीं करते। विजिट वेबसाइट !

(3) Shadowawe

Z-Shadow, Shadowawe And Anomor (Best Phishing Page Maker)

ऊपर दी हुई दोनों वेबसाइट से Shadowawe पुराना है, मैंने अपनी शुरूआती दिनों में इस Shadowawe द्वारा ही अपना फिशिंग पेज बना कर हैकिंग सीखना शुरू किया था। Shadowawe दोनों वेबसाइट जितना अच्छा तो नहीं है पर अगर आपको Zshadow और Anomor से किसी भी तरह की वर्किंग लिंक नहीं मिलती तो Shadowawe का यूज़ कर सकते है। क्यों की यहाँ बहुत सी वर्किंग लिंक मिल जाती है। और फेसबुक के लिए तो अलग अलग तरह की 5-6 रेडीमेड फिशिंग पेज लिंक अवेलेबल है। ज्यादा जानकारी के लिए वेबसाइट विजिट करे !

अब सवाल आता है की क्या क्या हैक हो सकता है तो दोस्तों इसमें फेसबुक, इंस्टाग्राम, जीमेल जैसी वेबसाइट हैक हो जाती है। और अकाउंट बनाने के लिए बस ऊपर दी हुई वेबसाइट लिंक पर विजिट करे और Sign Up कर के अपना अकाउंट बनाये फिर काम शुरू कर दीजिये।